निविदा


रायपुर, छत्तीसगढ़ में बैंक द्वारा अपने अधिकारियों / कर्मचारियों को पट्टे पर प्रदान किए गए आवास में सफाई और स्वच्छता सेवाओं के लिए वार्षिक रखरखाव कोटेशन

भारतीय रिजर्व बैंक, रायपुर उनके द्वारा लीव-लाइसेन्स आधार पर (पट्टे पर) लिए गए फ्लैटों के स्नानघरों और शौचालयों की साप्ताहिक आधार पर सामान्य सफाई तथा पंखों, एक्सॉस्ट पंखों, नेटलन की तिमाही आधार पर गहरी सफाई के लिए वार्षिक रखरखाव संविदा (एएमसी) हेतु मुहरबंद कोटेशन आमंत्रित करता है। स्नानघरों और शौचालयों की सामान्य सफाई में फर्श की टाइलें, दीवार की टाइलें, सैनिटरी फिटिंग्स, डब्ल्यूसी पैन, वॉश बेसिन के साथ-साथ दर्पण, सीपी फिटिंग्स आदि की सफाई शामिल है।

सभी इच्छुक एजेंसियां/फर्म/कंपनियाँ संपदा कक्ष, भारतीय रिज़र्व बैंक, 54/949, सुभाशीष परिसर, सत्यप्रेम विहार, महादेव घाट रोड, सुंदर नगर, रायपुर: 492013 से कोटेशन फार्म, अनुदेश, शर्तें तथा अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

आवेदकों को आवश्यक पात्रता के समर्थन में दस्तावेजी साक्ष्य प्रस्तुत करने होंगे और ऐसा नहीं कर पाने पर बैंक उनकी बोलियों (बिड) को अस्वीकार करने का अधिकार रखता है। कोटेशन 13 अगस्त, 2019 को अपराह्न 1.00 बजे या उससे पहले जमा कर दी जाए। 13 अगस्त, 2019 को अपराह्न 1.00 बजे के बाद प्राप्त कोटेशन पर विचार नहीं किया जाएगा।

बैंक सबसे कम कोटेशन को स्वीकार करने के लिए बाध्य नहीं है और वह किसी भी कोटेशन को पूर्ण या आंशिक रूप से स्वीकार करने का अधिकार रखता है। बैंक बिना किसी कारण बताए सभी कोटेशन को अस्वीकार करने का अधिकार भी रखता है।

भविष्य में यदि कोटेशन आमंत्रण सूचना से संबंधित कोई संशोधन/शुद्धिपत्र जारी किया जाता है तो उसे सिर्फ भारतीय रिज़र्व बैंक की वेबसाइट पर ही अधिसूचित किया जाएगा।

क्षेत्रीय निदेशक
भारतीय रिज़र्व बैंक
रायपुर


2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष