निविदा


बोली-पूर्व बैठक का कार्यवृत्‍त - बैंक के मुख्‍य कार्यालय भवन, चेन्‍नै में सीवीपीएस कक्ष-1 के लिए डीएक्‍स आउटडोर यूनिट सहित 16टीआर एएचयू की आपूर्ति, संस्‍थापना, परीक्षण और चालू किए जाने संबंधी

25 मई 2022 को आयोजित बोली-पूर्व बैठक का कार्यवृत्‍त:

उक्‍त निविदा की बोली-पूर्व बैठक का आयोजन 25 मई 2022 को पूर्वाह्न 10.30 बजे सम्‍मेलन कक्ष-3, तीसरी मंजिल, भारतीय रिज़र्व बैंक, चेन्‍नै-600001 में निर्धारित था।

ई-निविदा सं.: आरबीआई/चेन्‍नै/संपदा/22/22-23/ईटी/32.

सहभागियों की सूची:

क्र.सं. आरबीआई वेंडर
1 श्री राजेश एन पाई (समप्र – संपदा) श्री सुधींद्र बिलगीकर, मे. एक्‍सेल इंजीनियरिंग
2 श्री एस. रवि (प्रबंधक – तक.) श्री हमीद यासीन, मे. लोटस एयर टेक इंजीनियरिंग प्रा. लि.
3 सुश्री रेवती कोत्‍तकोटा (प्रबंधक-तक.) श्री सतीश एस, मे. न्‍यू फ्रीजि़ंग पाइंट
4 श्री रणदीप सांगवान (सप्र – इले.) श्री एस. पार्थिबन, मे. जीसस एयर कंडीशनिंग सिस्‍टम
5 श्री के. जी. रमेश (सप्र) -
6 श्री आर. सेल्‍वा अय्यपन (जेई – इले.) -
7 श्री एम. जीवगपांडियन (जेई – इले.) -
8 श्री वेलमुरुगन (सहा.) -

क्र.सं. मांगा गया स्‍पष्‍टीकरण दिया गया स्‍पष्‍टीकरण
1 कार्य-निष्‍पादन बैंक गारंटी की वैधता में छूट हेतु अनुरोध किया गया। यह स्‍पष्‍ट किया गया कि इस अनुरोध को स्‍वीकार नहीं किया जा सकता।
2 एमएसएमई वेंडरों के लिए बयाना जमाराशि से छूट देने हेतु अनुरोध किया गया। यह स्‍पष्‍ट किया गया कि इस अनुरोध को स्‍वीकार नहीं किया जा सकता।
3 एएचयू की सुपुर्दगी को ध्‍यान में रखते हुए समापन अवधि को बढ़ाने हेतु अनुरोध किया गया। यह स्‍पष्‍ट किया गया कि इस अनुरोध को स्‍वीकार नहीं किया जा सकता।
4 एएचयू में ईसी फैनों की जगह बेल्‍ट-चालित फैन लगाने हेतु अनुरोध किया गया। यह स्‍पष्‍ट किया गया कि इस अनुरोध को स्‍वीकार नहीं किया जा सकता।
5 निविदा में ऐसे वेंडर को भी भाग लेने की अनुमति हेतु अनुरोध किया गया जिनकी सर्विस व्‍यवस्‍था चेन्‍नै में नहीं है। यह स्‍पष्‍ट किया गया कि इस अनुरोध को स्‍वीकार नहीं किया जा सकता।
6 पूर्व-अर्हता मानदंड की पूर्ति के लिए निजी फर्मों द्वारा जारी ग्राहक प्रमाणपत्र को स्‍वीकार करने के संबंध में स्‍पष्‍टीकरण। स्‍वीकार किया गया।

बैठक के बाद फर्मों ने एएचसू और डीएक्‍स आउटडरे यूनिटों की संस्‍थापना हेतु प्रस्‍तावित स्‍थल का दौरा किया।

नोट: उक्‍त संशोधन/ स्‍पष्‍टीकरण सभी आशयित बोली लगाने वालों की सूचना हेतु जारी किए गए हैं। बोली-पूर्व बैठक का कार्यवृत्‍त बोली संबंधी दस्‍तावेज/ करार का हिस्‍सा बनेगा। बोली के दस्‍तावेज में दिए गए अन्‍य निबंधन व शर्तों और विनिर्देशों में कोई परिवर्तन नहीं है। अत: उस पर निविदाकारों द्वारा निविदा के साथ हस्‍ताक्षर करके उसे प्रस्‍तुत किया जाएगा। बोलियों के प्रस्‍तुत किए जाने के संबंध में यह माना जाएगा कि वह बोली के दस्‍तावेज और संशोधनों/ स्‍पष्‍टीकरणों के अनुरूप है।

क्षेत्रीय निदेशक
भारतीय रिज़र्व बैंक
चेन्‍नै


2022
2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष