Click here to Visit the RBI’s new website

निविदा



आर्किटेक्ट के पैनल के लिए आवेदन आमंत्रित करने की सूचना, भुवनेश्वर

1. भारतीय रिज़र्व बैंक, भुवनेश्वर परियोजना कार्यों के लिए आर्किटेक्टों का एक पैनल तैयार करना चाहता है, जिनकी लागत a) 50 लाख तक b) 50 लाख से अधिक और 100 लाख तक होगी । भारत के आर्किटेक्चर काउंसिल की सदस्यता वाले, अपेक्षित संगठनात्मक ढांचे, पर्याप्त सहायक स्टाफ, योग्यता, विश्वसनीयता, अनुभव, मजबूत वित्तीय स्थिति, उनके ग्राहकों द्वारा दिए गए कार्य निष्पादन का संतोषजनक ट्रैक रिकॉर्ड वाले, अखंडता, सुदृढ़, व्यवहार में निष्पक्षता, आदि, और आवेदन पत्र में वर्णित पूर्व-योग्यता मानदंडों को पूरा करने वाले प्रतिष्ठित आर्किटेक्टों /आर्किटेक्टों की फर्मों से भुवनेश्वर में कार्यालय और आवासीय भवनों के निर्माण, नवीनीकरण, आंतरिक सजावट के लिए सीलबंद लिफाफों में आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

2. पूर्व योग्यता मानदंड

क्रमिक संक्या मानदंड विवरण
1. पूर्व अनुभव की अवधि समान कार्यों को करने का न्यूनतम 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए (31 मई, 2021 को समाप्त पिछले 5 वर्षों के दौरान)।
2. निष्पादित समान प्रकृति के न्यूनतम कार्यों की संख्या पिछले 5 (पांच) वर्षों के दौरान समान प्रकृति के वास्तुशिल्प / इंटीरियर डिजाइनिंग के न्यूनतम तीन (कार्य)
3. प्रत्येक पूर्ण कार्य का न्यूनतम मूल्य (योग्यता) श्रेणी ए) अनुमानित लागत 50 लाख तक श्रेणी बी) 100 लाख तक 50 लाख से अधिक खर्च होने का अनुमान
  तीन समान पूरा काम करता है प्रत्येक लागत से कम नहीं

(या) दो समान पूरा काम प्रत्येक लागत से कम नहीं

(या) एक समान पूरा काम करता है प्रत्येक लागत से कम नहीं
20 लाख

25 लाख

40 लाख
40 लाख

50 लाख

80 लाख
4. सदस्यता वैध पंजीकरण के साथ काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर, भारत का सदस्य होना चाहिए

नोट: इसी तरह के कार्यों का मतलब होगा: विशेष कार्य, परिवर्धन/परिवर्तन, अंदरूनी काम, मॉड्यूलर वर्क स्टेशन और मॉड्यूलर प्रकार की रसोई सहित कार्यालय और आवासीय इमारतों के निर्माण/नवीकरण परियोजनाओं के लिए काम, व्यापक वास्तुशिल्प सेवाएं प्रदान करने के बाद, जो मोटे तौर पर योजनाओं को प्रस्तुत करने को कवर करेंगे, सभी संबंधित सांविधिक प्राधिकरणों से अनुमोदन प्राप्त करेंगे, जिसमें भू-तकनीक जांच, संरचनात्मक, स्वच्छता, नलसाजी, इलेक्ट्रिकल आदि जैसे अन्य जुड़े ट्रेडों के लिए सलाहकारों की सेवाएं शामिल हैं, सभी ट्रेडों के लिए काम करने वाले चित्र तैयार करना, आंतरिक सहित सभी ट्रेडों के लिए निविदा पत्र और लागत अनुमान तैयार करना और स्थानीय सांविधिक प्राधिकरण से व्यवसाय प्रमाण पत्र प्राप्त करना, अधिमानतः सरकार/सरकारी अर्ध संगठन के लिए आदि।

3. निम्नलिखित पूर्व योग्यता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक आर्किटेक्ट 13 जुलाई, 2021 से 03 अगस्त, 2021 के दौरान आवेदन पत्र संपदा विभाग, भा.रि.बैं भुवनेश्वर से प्राप्त या वेबसाइट से डाउनलोड कर सकतेहैं। आवेदकों को अनिवार्य रूप से अपने संगठन, तकनीकी अनुभव, तकनीकी कर्मियों, अतिरिक्त क्षमता, क्षमता और संलग्न प्रोफार्मा (भाग 1, II और III) के अनुसार अपनी वित्तीय स्थिति के सबूतों के बारे में विवरण प्रस्तुत करना आवश्यक है जिसे गोपनीय रखा जाएगा । दस्तावेजी सबूत प्रदान की गई जानकारी के लिए बहुत जरूरी है.

4. निर्धारित प्रारूपों में विधिवत रूप से भरे गए आवेदन पत्र और ऊपर निर्दिष्ट आवश्यक दस्तावेजों को सीलबंद लिफाफे/कवर सुपर स्क्रिनिंग "आर्किटेक्ट्स के पैनल के लिए आवेदन" को क्षेत्रीय निदेशक, संपदा विभाग, भारतीय रिजर्व बैंक, भुवनेश्वर को संबोधित किया जाएगा, ताकि 23 अगस्त, 2021 को 14:00 बजे या उससे पहले तक पहुंच सके। इसे बैंक के एक नामित अधिकारी द्वारा आवेदकों या उनके प्राधिकृत प्रतिनिधियों की उपस्थिति जिन्हें वो उपस्थित होना चुनते हैं, के सामने 23 अगस्त, 2021 को 15:00 बजे को खोला जाएगा।

* प्रत्येक श्रेणी के लिए अलग-अलग आवेदन प्रस्तुत किए जाने चाहिए।

नोट: अंतिम तिथि और उल्लिखित समय में परिवर्तन के लिए कोई अनुरोध बैंक द्वारा नहीं माना जाएगा।

5. आवेदक को इसे जमा करने से पहले आवेदन, उसकी शर्तों और निर्देशों को अच्छी तरह से जानने की सलाह दी जाती है। झूठी या अपर्याप्त जानकारी वाला आवेदन अस्वीकृति के लिए उत्तरदायी है।

6. आवेदक के पास आवेदन करने के लिए पात्र होने के लिए आर्किटेक्ट्स काउंसिल, भारत द्वारा जारी अनिवार्य पंजीकरण प्रमाण पत्र होना चाहिए।

7. पैनल निर्दिष्ट प्रदर्शन की आवधिक समीक्षा के अधीन अस्तित्व में आने की तारीख से तीन साल के लिए वैध रहेगा।

8. बैंक के पास बिना किसी कारण के किसी भी या सभी आवेदनों को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित है।

क्षेत्रीय निदेशक
भारतीय रिज़र्व बैंक, भुवनेश्वर

तिथि: 13 जुलाई, 2021


2024
2023
2022
2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष