निविदा


बोली-पूर्व बैठक का कार्यवृत्‍त - नवी मुंबई में बैंक के हॉस्टल, टीएचएच, लीज पर लिए गए फ्लैट में 01 मई 2021 से 31 मार्च, 2022 तक की अवधि के लिए व्यापक वार्षिक रखरखाव संविदा (CAMC) के तहत प्रदान की जाने वाली हाउसकीपिंग सेवाएं

ई निविदा सं.: RBI/Belapur/HRMD/73/20-21/ET/699.

उपर्युक्त टेंडर के लिए प्री-बिड बैठक 05 अप्रैल 2021 को अपराह्न 3.00 बजे आयोजित की गई थी। बैठक की अध्यक्षता श्री एस एन माडगी, सहायक महाप्रबन्धक ने की, और बैठक में श्री एम.एम.पाठक, प्रबंधक (टेक-सिविल), श्रीमती सुनंदा मह्स्के, सहायक प्रबंधक (पी एंड एसई) सहभागी हुए ।

2. प्री-बिड मीटिंग में फर्म मेसर्स श्री राम एंटरप्राइसेस, मेसर्स अलर्ट केयर एंड कंस्ट्रक्शन, मेसर्स जगदम्बा सर्विसेस सोल्यूसन प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि सहभागी हुए ।

फर्म द्वारा उठाए गए प्रश्नों का विवरण और बैंक द्वारा स्पष्टीकरण/टिप्पणियों को नीचे टेबल में दिया गया है:

क्रम सं. कम्पनी के प्रतिनिधियों द्वारा उठाये गए प्रश्न सम्पदा विभाग के स्पष्टीकरण
1. श्रमशक्ति की न्यूनतम आवश्यकता क्या है? जैसा कि निविदा दस्तावेज के भाग- II के "मात्रा की सूची" में उल्लेख किया गया है, आठ घंटे के लिए कुल 12 कामगार और 2 पर्यवेक्षक।
2. निविदा दस्तावेज के भाग- I के खंड VI में सफाई सामग्री और उपकरणों की मात्रा का उल्लेख सामग्री की सूची में नहीं किया गया है, उसके लिए क्या अनुमान है? फर्म आवश्यकताओं का अनुमान लगाने के लिए साइट देख सकते हैं।
3. एमएसएमई (MSME) पंजीकृत फर्मों के लिए ई एम डी (EMD) की छूट है। जैसा कि निविदा दस्तावेज में खंड सं.3.4, "बोलीदाताओं के लिए अर्हता मानदंड" में उल्लेख किया गया है कि ई एम डी (EMD) के लिए एमएसएमई (MSME) पंजीकृत सदस्य को कोई छूट नहीं दी जाएगी।
4. क्या तकनीकी रूप से व्यावसायिक बोली लगाने के लिए डिजिटल हस्ताक्षरित दस्तावेजों की आवश्यकता है? हां, निविदा दस्तावेजों के भाग- I के खंड- III के खंड 3 (iv) के अनुसार, तकनीकी रूप से वाणिज्यिक बोली के लिए आवेदन करते समय डिजिटल हस्ताक्षरित दस्तावेज अपलोड किये जाएँ ।
5. क्या जीएसटी की गणना केवल मैनपावर की मात्रा पर या पूरी राशि पर की जाएगी यानी सफाई सामग्री, वर्दी और अन्य शुल्क और लाभ प्रतिशत? हां, जीएसटी की गणना पूरी राशि यानी मैनपावर की लागत, सफाई सामग्री, वर्दी, अन्य शुल्क और लाभ प्रतिशत सहित की जाएगी।
6. "ई-टेंडर लेनदेन शुल्क" का आशय क्या है? ई-टेंडर ट्रांजैक्शन फीस एम एस टी सी (MSTC) पोर्टल द्वारा लगाए गए शुल्क हैं।
7. मासिक आधार पर या वार्षिक आधार पर बोनस राशि का भुगतान करना है या नहीं? आपको श्रमिकों को सरकारी श्रम कानून के अनुसार बोनस राशि का भुगतान करना होगा।

इसके अलावा, यह उल्लेख किया गया है कि:

1) अन्य सभी वाणिज्यिक और तकनीकी नियम और शर्तें निविदा भाग- I और भाग- II के अनुसार होंगी।

2) बोली पूर्व बैठक का यह कार्यवृत्त बोली दस्तावेज/ क़रार का हिस्सा होंगे।


2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष