निविदा


बोली-पूर्व बैठक का कार्यवृत्‍त - बैंक के अहमदाबाद मे रिवरफ्रंट हाउस स्थित कार्यालय परिसर के लिए 2 x 40 केवीए पीआरएस यूपीएस प्रणाली की आपूर्ति स्थापना, परीक्षण और कमीशन का कार्य

उपर्युक्त विषय पर निविदा दस्तावेज के भाग-I की निविदा की अनुसूची के संदर्भ में 31 मार्च 2021 को सुबह 11 बजे, चौथी मंज़िल, बैठक कक्ष, मुख्‍य कार्यालय भवन में एक बोली-पूर्व बैठक आयोजित की गई थी।

2. दो विक्रेताओं ने उक्त बैठक में सम्मिलित होकर भाग लिया। प्रतिभागियों की सूची नीचे दी गई है:-

क्रमांक नाम
  भारतीय रिज़र्व बैंक, अहमदाबाद
1 सुश्री सुप्रिया पै, उप महाप्रबंधक
2 श्री महिपाल, सहायक प्रबंधक (विद्युत)
3 श्री पार्थ घोरी, सहायक
4 सुश्री रितु गज्जर, सहायक
  विक्रेता प्रतिनिधियों का नाम
1 प्रोस्टार्म इंफोसिस्टम श्री विपुल डाभी
2 नोवेच्योर एलेक्ट्रिक्स एंड डिजिटल सिस्टम प्रा. लि. श्री भावेश खत्री
3 नोवेच्योर एलेक्ट्रिक्स एंड डिजिटल सिस्टम प्रा. लि. श्री निरव पटेल

3. बैठक की अध्यक्षता उप महाप्रबंधक (संपदा विभाग) महोदया ने की। यह बैठक संपदा विभाग के कर्मचारियों के परिचय के साथ शुरू हुई। सहायक प्रबंधक (तकनीकी) ने पूछा कि क्या प्रतिभागियों को निविदा के नियम और शर्तों के संबंध में कोई संदेह / प्रश्न हैं। इसके बाद, प्रतिभागियों को अपने सवाल पूछने को कहा गया।

4. बैठक के दौरान प्रतिभागियों द्वारा उठाए गए प्रश्न और बैंक के स्पष्टीकरण अनुलग्नक में दिए गए है।

5. प्रतिभागी बोलीदाताओं को, निविदा जमा करने की अंतिम तिथि से पहले एमएसटीसी वेबसाइट पर अपनी बोलियां प्रस्तुत करने की सूचना दी गई थी।

6. इस दस्तावेज़ (प्री-बिड मीटिंग के कार्यवृत्‍त) को निविदा का एक हिस्सा माना जाएगा और निविदा की भाग-I के साथ बोलीदाता द्वारा इसकी विधिवत हस्ताक्षरित और स्‍टैम्‍प की गई प्रति अपलोड की जानी चाहिए। इस दस्तावेज़ की विधिवत हस्ताक्षरित और स्‍टैम्‍प की गई प्रति के बिना प्राप्त किसी भी बोली को अस्वीकार किया जा सकता है।


अनुलग्नक

विक्रेताओं द्वारा उठाए गए प्रश्न और उनका स्पष्टीकरण निम्नानुसार हैं :

ई-निविदा संख्या: RBI/Ahmedabad/Estate/445/20-21/ET/686

क्रं. निविदा दस्तावेजों में प्रासंगिक पैरा / खंड प्रतिभागियों द्वारा उठाए गए प्रश्न भारतीय रिज़र्व बैंक द्वारा प्रश्‍नों का स्पष्टीकरण
1 निविदा दस्तावेज का अनुभाग X क्या बैंक प्रत्येक यूपीएस यूनिट और आउटपुट लोड पैनल के लिए इनपुट पावर सप्लाई स्विच / MCCB प्रदान करेगा या इसे बोलीदाता को प्रदान करना होगा? बोली लगाने वालों को सूचित किया गया था कि वे टेंडर के भाग एक्स का संदर्भ करें जिसमें (बिंदु संख्या 10 पर) यह स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि बैंक यूपीएस कमरे में इनपुट पावर सप्लाई स्विच / एमसीसीबी प्रदान करेगा, जबकि इनपुट पैनल से प्रत्येक यूपीएस यूनिट को केबल तथा यूपीएस से आउटपुट लोड पैनल को केबल बोलीदाता के दायरे में होगा। बोलीदाताओं की सुविधा के लिए, यह स्पष्ट किया गया था कि यूपीएस कमरे का आकार लगभग 3.5 मीटर X 3.3 मीटर है।
2 निविदा दस्तावेज का भाग X बैटरी बैक के लिए प्रदान की जाने वाली अवधि. निविदाकर्ताओं को निविदा दस्तावेज के खंड X के तहत खंड K के बिंदु III का संदर्भ लेने की सूचना दी गई थी।
3 निविदा दस्तावेज की धारा II का खंड 9 क्या एनईएफटी के माध्यम से ईएमडी जमा किया जा सकता है? हां (निविदा दस्तावेज के खंड II के खंड 9)

2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष