निविदा


बोली पूर्व बैठक का कार्यवृत्त - भारतीय रिज़र्व बैंक अधिकारी आवास, कवडियार, तिरुवनंतपुरम- सामान्य मरम्मत और बाहरी मरम्मत

शुद्धिपत्र - दिनांक 06 अप्रैल 2020

उपर्युक्त बैठक बैंक के मुख्य कार्यालय भवन, बेकरी जंक्शन, तिरुवनंतपुरम की तीसरी मंजिल स्थित वीडियो कॉन्फ्रेंस रूम में शुक्रवार, 20 मार्च, 2020 को पूर्वाह्न 11.00 बजे आयोजित की गई थी।

क) बैठक में शामिल बैंक अधिकारियों की सूची :

1 श्री वी जयराज समप्र., संपदा विभाग
2 श्रीमती आर महालक्ष्मी सहायक प्रबंधक (तकनीकी- सिविल)
3 श्री के वी पी सिवा प्रियांत सहायक प्रबंधक

ख) बैठक में शामिल निविदाकर्ता के प्रतिनिधियों की सूची :

क्र.सं. प्रतिनिधियों की सूची ठेकेदार का नाम
1 श्री जयन तांपी मेसर्स पट्टम गर्डेन एंड लैंडस्केप्स
2 श्री नितिश मेसर्स के आर बिल्डर्स एंड इन्टीरीअर
3 श्री अभिजित यू

2. श्री वी. जयराज, समप्र (संपदा विभाग) ने कार्य की प्रकृति और उपरोक्त निविदा के संबंध में भावी निविदाकारों से प्रश्न. यदि कोई हो, तो आमंत्रित किए गए थे। उन्होंने कहा कि इस अनुबंध का सार समय है और सफल बोलीदाता को पर्याप्त मजदूरों को तैनात करने और बैंक के इंजीनियर के परामर्श से काम पूरा करने की आवश्यकता है। यह काम कॉलोनी के निवासियों को बिना किसी बाधा पहुंचाए पूरा करने की आवश्यकता है। भागीदारी सदस्यों द्वारा उठाए गए प्रश्नों का विवरण और बैंक द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण / टिप्पणियों का विवरण नीचे सरणीबद्ध किया गया है:

प्रतिभागियों द्वारा उठाए गए प्रश्न / शंकाएं बैंक द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण
ईएमडी और पीबीजी ईएमडी जमा करने का प्रमाण एमएसीसी साइट में अपलोड किया जाएगा। कार्य-निष्पादन बैंक गारंटी (पीबीजी) जमा करने के बाद ईएमडी जारी किया जाएगा।
भाव बताने की प्रक्रिया सप्र (तकनीकी- सिविल) ने स्पष्ट किया कि "रेट कॉलम" में निविदाकर्ता द्वारा ऑनलाइन बताये गए दरों को जीएसटी से बाहर रखा जाना चाहिए। अंतिम रूप से सकल मूल्य पर पहुंचने के लिए मूल्य बोली प्रस्तुत करने के दौरान प्रणाली द्वारा जीएसटी को स्वचालित रूप से(जो ऑनलाइन निविदा भरते समय निविदाकर्ता द्वारा देखा जा सकता है) फैकटर किया जाएगा।
उपयोग किए जाने वाले रंग का विवरण सप्र (तकनीकी- सिविल) ने स्पष्ट किया कि पेंटिंग के लिए टेंडर में दी गई अनुमोदित ब्रांड की सामग्री का उपयोग किया जाना है। ठेकेदार किसी भी विशिष्ट सामग्री के लिए ऑर्डर देने से पहले अभियंता प्रभारी से पूर्व अनुमोदन प्राप्त करेग। अनुबंध में निर्दिष्ट ब्रांड की अनुपलब्धता के मामले में, ठेकेदार निर्दिष्ट ब्रांड के अनुपलब्धता के दस्तावेजी साक्ष्य प्रस्तुत कर सामग्री के वैकल्पिक समकक्ष ब्रांड को प्राप्त करने के लिए अभियंता-प्रभारी से संपर्क करेगा। ऐसे दावों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। ठेकेदार को ऐसी सामग्रियों की खरीद के लिए कर चालान प्रस्तुत करना होगा। बैंक के इंजीनियर से क्लीयरेंस प्राप्त करने के बाद ही खाली पडे रंग के डिब्बे को साइट से हटाया जाना है।

3. बैठक पूर्वाह्न 11.30 बजे समाप्त हुआ।


2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष