निविदा


वर्दियों की सिलाई कार्य के लिए सिलाई कार्य करने वाली फर्मों को सूचीबद्ध, अहमदाबाद

1. भारतीय रिज़र्व बैंक, अहमदाबाद, अपने स्टाफ के लिए यूनिफार्म/वर्दियों की सिलाई कार्य के लिए प्रतिष्ठित सिलाई कार्य करने वाली फर्मों का पैनल तैयार करना चाहता है। इस कार्य की अनुमानित लागत 5.00 लाख है। ऐसे टेलरिंग फर्म, जो सरकारी/ अर्ध-सरकारी उपक्रम/उपक्रमों या प्रतिष्ठित निजी संगठनों के पैनल पर हैं और जिनका संस्थापन अहमदाबाद क्षेत्राधिकार के अंतर्गत है तथा जिन्हें इस क्षेत्र में न्यूनतम तीन वर्षों का अनुभव हैं, वे निर्धारित फार्मेट में आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक फर्म दो भागों में आवेदन भाग-I तथा भाग-II के साथ, जिसमें सभी ब्यौरे दिये गये हैं, भारतीय रिज़र्व बैंक, मानव संसाधन प्रबंध विभाग, चौथी मंजिल, मुख्य कार्यालय भवन, गांधी पुल के पास, अहमदाबाद – 380014 से प्राप्त कर सकते हैं । आवेदन भाग-I और भाग-II सहित बैंक की वेबसाइट www.rbi.org.in ‘Tenders’ Column से भी डाउनलोड किया जा सकता है ।

2. आवेदन करने के इच्छुक सिलाई कार्य करने वाली फर्मों को इस संबंध में अपेक्षित पात्रता के समर्थन में दस्तावेज़ी साक्ष्य बैंक की संतुष्टि के अनुरूप प्रस्तुत करना होगा और ऐसा न कर पाने की स्थिति में बैंक के पास यह अधिकार सुरक्षित है कि वह उनको सूची में शामिल करने से मना कर दे। टेलरिंग फर्मों की सूचीबद्धता की अवधि तीन वर्षों के लिए वैध होगी ।

3. पात्र टेलरिंग फर्म फार्मेट के अनुसार विधिवत् भरे गये आवेदन पत्र एक मुहरबंद लिफाफे में बंद करके उन पर सिलाई कार्य करने वाली फर्मों को सूचीबद्ध करने हेतु आवेदन पत्र लिखकर उन्हें मंगलवार, दिनांक 15 अक्तूबर 2019 (शाम 5;00 बजे तक) या उससे पहले क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिज़र्व बैंक, मानव संसाधन प्रबंध विभाग, गांधी पुल के पास, अहमदाबाद – 380 014 के पते पर भेज दिए जाएँ।

4. बैंक के पास यह अधिकार सुरक्षित है कि वह बिना कोई कारण बताये किसी भी अथवा सभी आवेदन पत्र को अस्वीकार कर सकता है।

क्षेत्रीय निदेशक
भारतीय रिज़र्व बैंक
अहमदाबाद


2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष