निविदा


बोली पूर्व बैठक का कायवर्त्त – रिज़र्व बैंक स्टाफ महाविद्यालय, अण्णा सालै, तेनाम्पेट, चेन्नै में स्थित पुराने हॉस्टल भवनों के कमरों में मॉड्यूलर निर्मित वार्डरोब उपलब्ध कराया जाना

उपर्युक्‍त बैठक दिनांक 11 अक्तूबर 2021 को ऑनलाईन सिस्को वेबेक्स के माध्यम से प्रात:11.30 बजे आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता श्री आर सतीश, महाप्रबंधक एवं संकाय सदस्य ने की। निम्‍नलिखित अधिकारियों ने बैठक में भाग लिया:

1) श्रीमती निर्मला अनंत कुमार, सहायक महाप्रबंधक

2) श्री गॉ‍डविन जस्‍टिन, सहायक प्रबंधक (संपदा कक्ष)

3) श्रीमती हारिका रेड्डी के., सहायक प्रबंधक (तकनीकी – सिविल)

निम्‍नलिखित वेंडरों  के प्रतिनिधियों ने बैठक में भाग लिया:

1) मेसर्स. मेथोडक्स सिस्टम्स प्रेवट लिमिटड

2) मेसर्स. कार्तिक वुड इन्डस्ट्रीस

बोलीकर्ता द्वारा बैठक के दौरान एवं ई-मेल के माध्‍यम से उठाए गए प्रश्‍नों का स्‍पष्‍टीकरण निम्‍नानुसार है:

प्र. सं. बोलीकर्ताओं द्वारा उठाए गए प्रश्‍न आरबीएससी द्वारा दिया गया स्‍पष्‍टीकरण
1 क्‍या यह वार्डरोब कस्‍टमाइजड रहेंगी? हां, इन्हें उपलब्ध प्री-कास्ट ओपन स्पेस में निर्मित किया जाएगा। वार्डरोब का नमूना तैयार कर लिया गया है और निविदा कार्य के लिए उसका अनुसरण किया जा सकता है, साथ ही, कृपया निविदा दस्तावेज में दिए गए लाइन डायग्राम को भी देखें।
2 उक्‍त कार्य के लिए क्या कारखाने  लेमिनेटेड प्लाईवुड का उपयोग किया जाना चाहिए या साइट निष्पादन की अनुमति है? कारखाने के प्लाईवुड संबंधी शर्तों में कोई परिवर्तन मान्य नहीं होगा। तथापि, वॉल पैनलिंग साइट पर बनाया जाने की अनुमती है, जबकि स्थित वार्डरोब को आकार के आधार पर फैक्ट्री में बनाया जाना चाहिए।

इसके अतिरिक्त, प्लाईवुड के निर्माताओं से बैच परीक्षण प्रमाण पत्र अपेक्षित हैं। इन प्रमाणपत्रों का सत्यापन अनिवार्य रूप से महाविद्यालय द्वारा किया जाएगा।

यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि स्वीकृत मेक का प्लाईवुड ही उपयोग में लाना चाहिए और इस कार्य के अन्य वाणिज्यिक ग्रेड के प्‍लाईवुड को स्‍वीकार नहीं  किया जाएगा।

कार्य का निष्पादन, क्लॉस 7.5 पर निर्दिष्ट तकनीकी निर्दिष्ट विस्त्रत तकनीकी विनिर्देशों के अनुसार किया जाना चाहिए। इस संबंध में कृपया निविदा दस्तावेज में विनिर्देशों को देखें।
3 क्या एडज बैंडिंग केवल बाहरी जगहों पर की जानी चाहिए? किसी भी प्लाइवुड मेंम्बर को लैमिनेट या धार से रहित, खाली नहीं छोड़ा जाएगा। निविदा दस्तावेज स्पष्ट रूप से इन शर्तों को निर्दिष्ट करता है।

बैठक दोपहर 12:15 बजे समाप्त हुई।

मुख्‍य महाप्रबंधक/ प्रधानाचार्य
रिज़र्व बैंक स्‍टाफ महाविद्यालय
359, अण्‍णा सालै, तेनांपेट
चेन्‍नै – 600 018

22 अक्तूबर 2021


2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष