निविदा


भारतीय रिजर्व बैंक, हैदराबाद के मुख्‍य कार्यालय भवन में एअर हैंडलिंग यूनिटों (एएचयू) के लिए यूवीजीआई प्रणाली की आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण और कमीशनिंग

बोली-पूर्व बैठक का कार्यवृत

भारतीय रिज़र्व बैंक, हैदराबाद, भारतीय रिज़र्व बैंक, हैदराबाद के मुख्‍य कार्यालय भवन में एअर हैंडलिंग यूनिटों (एएचयू) के लिए यूवीजीआई प्रणाली की आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण और कमीशनिंग के लिए एमएसटीसी के माध्यम से ई-निविदा आमंत्रित किया है। विस्तृत निविदा सूचना के साथ ई-निविदा और पूर्व-पात्रता मानदंड एमएसटीसी लिमिटेड के ई-निविदा पोर्टल (http://mstcecommerce.com/eprochome/rbi) पर "निविदाएं" मेनू के तहत उपलब्ध है।

2. सभी इच्छुक बोलीदाताओं को निविदा प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उपरोक्त वेबसाइट के माध्यम से एमएसटीसी के साथ स्वयं को पंजीकृत करना होगा।

3. कार्य की अनुमानित लागत 21 लाख रूपये है। तथापि, वास्तविक राशि इससे भिन्न हो सकती है।

4. ई-टेंडरिंग प्रक्रिया की समय-सारिणी इस प्रकार है:

ए. ई-निविदा का नाम भारतीय रिज़र्व बैंक, हैदराबाद के मुख्‍य कार्यालय भवन में एअर हैंडलिंग यूनिटों (एएचयू) के लिए यूवीजीआई प्रणाली की आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण और कमीशनिंग
बी. ई-टेंडर की सं. भारिबैं/हैदराबाद/संपदा/164/21-22/ईटी/223
सी. निविदा का माध्‍यम ई-खरीद प्रणाली
(ऑनलाइन भाग-1 तकनीकी-वाणिज्‍य बोली और भाग-2 कीमत बोली www.mstcecommerce.com/eprochome/rbi के माध्‍यम से)।
डी. पक्षों को डाउनलोड हेतु निविदा नोटिस उपलब्‍ध होने की तारीख 18 अक्टूबर 2021
ई-बोली पूर्व बैठक की तारीख 26 अक्टूबर 2021 11.30 बजे
एफ. बयाना जमा राशि 42000.00 (बयालीस हज़ार रु. मात्र) सभी पक्षों से ऑन-लाइन भुगतान के माध्‍यम से /एनईएफटी द्वारा बैंक को भेजना 09 नवंबर 2021 के पूर्व।

एनईएफटी का विवरण -
आईएफएससी कोड - RBIS0NEFTHY (0 is zero)
खाता सं. - 8614038
लाभार्थी का नाम - भारतीय रिज़र्व बैंक, हैदराबाद
आपकी कंपनी का नाम
टिप्‍पणियां - केन्‍द्रीकृत वातानुकूलन के लिए एअर डिस्‍इन्‍फेक्‍टेंट प्रणाली
जी. बयाना जमा करने की अंतिम तारीख 09 नवंबर 2021 को पअपराह्न 02.00 बजे तक
एच. www.mstcecommerce.com/eprochome/rbi पर तकनीकी-वाणिज्यिक बोली और कीमत बोली प्रस्‍तुत करने के लिए ई-निविदा प्रारंभ होने की तारीख 27 अक्टूबर 2021 को 10.00 बजे
आई. तकनीकी-वाणिज्यिक बोली और कीमत बोली प्रस्‍तुत करने के लिए ई-निविदा समाप्‍त होने की तारीख 09 नवंबर 2021 को 02.00 बजे अपराह्न
जे. भाग-1 (अर्थात् तकनीकी-वाणिज्‍य बोली) खोलने की तारीख और समय 09 नवंबर 2021 को 03.00 बजे अपराह्न
के. भाग-2 (अर्थात् कीमत बोली) खोलने की तारीख और समय सभी पात्र बोलीदाताओं को सूचित किया जाएगा।

5. पात्रता मानदंड Eligibility Criteria: -

केवल वे ठेकेदार, जो केन्‍द्रीकृत वातानुकूलन में विशेषज्ञ हैं और निम्नलिखित पूर्व-योग्यता मानदंडों को पूरा करते हैं, भाग लेने के लिए पात्र माने जाएंगे:

(i) निविदाकारों/ठेकेदारों के पास समान कार्य करने के क्षेत्र में कम से कम 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। यूवीजीआई / बड़े कार्यालय भवनों / वाणिज्यिक परिसरों / औद्योगिक घरानों हेतु केंद्रीकृत वातानुकूलन / एयर हैंडलिंग इकाइयों में एयर डिसइंफेक्टिंग सिस्टम और पिछले 3 वर्षों के दौरान (जून 2021 तक पूर्ण किए गए कार्य) सफलतापूर्वक इसी तरह के कार्यों को व्यक्तिगत रूप से निम्नानुसार निष्पादित किया गया हो:

(a) एक कार्य जिसकी लागत अनुमानित लागत के 80% से कम न हो

अथवा OR

(b) दो कार्य जिनमें से प्रत्येक की लागत अनुमानित लागत के 50% से कम न हो

अथवा OR

(c) तीन कार्य जिनमें से प्रत्येक की लागत अनुमानित लागत के 40% से कम ना हो।

(ii) पिछले 3 वित्तीय वर्षों के दौरान कम से कम 21 लाख रुपये का वार्षिक कारोबार किया हो

(iii) बिक्री के बाद सेवा प्रदान करने के लिए हैदराबाद और/या सिकंदराबाद में एक सेवा केन्‍द्र स्थापित करें।

पूर्व-योग्यता मानदंड के समर्थन में, निविदाकारों को सलाह दी जाती है कि वे सरकार/पीएसयू/प्रसिद्ध/सूचीबद्ध संगठन के मामले में यूवीजीआई/एअर-डिस्‍इन्‍फेक्‍टेंट प्रणाली, जैसे कार्य आदेश और कार्य पूर्णता प्रमाण पत्र/प्रमाणित बीओक्यू आदि का संकेत देते हुए प्रासंगिक दस्तावेज अपलोड करें। जबकि एक निजी संगठन के अनुभव के मामले में, उक्त कार्य के लिए टीडीएस प्रमाणपत्र अपलोड किया जाना है। मूल्य बोली/भाग-II केवल उन्हीं निविदाकारों के लिए खोली जाएगी जो पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं।

एक फर्म द्वारा प्रस्तुत निविदा जो उपरोक्त मानदंडों को पूरा नहीं करती है, उसे अस्वीकार किया जा सकता है।

6. भाग-II, अर्थात, मूल्य-बोली उसी दिन या बाद में खोली जाएगी, जैसा कि बैंक द्वारा सूचित किया गया है, इसे केवल उन ठेकेदारों / बोलीदाताओं के संबंध में खोला जाएगा जो भाग-I में निर्धारित सभी मानदंडों को पूरा करते हैं। बैंक बिना कोई कारण बताए किसी या सभी ई-निविदाओं को स्वीकार या अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

आवेदन करने के इच्छुक आवेदकों को उनके आवश्यक पात्रता रखने संबंधी समर्थक दस्तावेजी साक्ष्य प्रस्तुत करके बैंक को संतुष्ट करना होगा और ऐसा करने में विफल होने की स्थिति में, बैंक उनकी उम्मीदवारी को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। ईएमडी के बिना निविदाएं किसी भी परिस्थिति में स्वीकार नहीं की जाएंगी।

सभी निविदाकार यह नोट कर लें कि भविष्य में जारी किए गए किसी भी संशोधन / निविदा, यदि कोई हो, केवल आरबीआई वेबसाइट और एमएसटीसी वेबसाइट पर अधिसूचित किया जाएगा जैसा कि ऊपर दिया गया है और इसे अखबार में प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

क्षेत्रीय निदेशक, आँध्र प्रदेश एवं तेलंगाना


2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष