निविदा



बैंक के भुवनेश्वर, ओड़ीशा स्थित मुख्य कार्यालय परिसर एवं तीन आवासीय कॉलोनियों में कारपेंटरी कार्य के लिए वार्षिक रखरखाव सेवा अनुबंध

शुद्धिपत्र

1. ई-टेंडरिंग प्रक्रिया द्वारा "बैंक के मुख्य कार्यालय परिसर एवं तीन आवासीय कॉलोनियों में कारपेंटरी कार्य के लिए वार्षिक रखरखाव सेवा अनुबंध" के लिये भुवनेश्वर कार्यालाय में सुचिबद्ध ठेकेदारो से निविदा आमंत्रित है। निविदा एक-वर्ष की प्रारंभिक अवधि यानि 01 अप्रैल 2021 से 31 मार्च 2022 तक के लिए लागू होगी । हालांकि, सफल बोलीदाता के संतोषजनक प्रदर्शन और सेवा प्रदाता द्वारा संविदात्मक दायित्वों के पालन के अधीन अनुबंध को दो वर्ष (एक वर्ष में एक बार) के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है।
1.(a) इच्छुक निविदाकर्ता निविदा प्रक्रिया में हिस्सा लेने से पहले पूरे निविदा दस्तावेज का अध्ययन कर सकते हैं। निविदाकार अपनी जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के खर्च पर खुद को सभी स्थानीय परिस्थितियों, काम करने के साधन, कार्य के प्रकृति और सभी मामलों से परिचित कराने के लिए, सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जो निविदा बनाने के लिए और एक अनुबंध में प्रवेश करने आवश्यक हो ।
2. सभी पूर्व-योग्यता दस्तावेजों को एमएसटीसी पोर्टल पर टेक्नो-कमर्शियल बोली (भाग- I) के साथ अपलोड किया जाएगा। जो लोग पूर्व-योग्यता दस्तावेज अपलोड नहीं करते हैं, वे इस निविदा प्रक्रिया भाग नहीं ले पाएंगे। इसके अलावा, ठेकेदार को आगे की निविदा प्रक्रिया हेतु पात्र होने के लिए मांगे जाने पर दस्तावेजों की मूल प्रति बैंक को प्रस्तुत करना चाहिए।
2.(a) पंजीकरण प्रमाण पत्र - श्रम स्वुइधा पोर्टल निविदाओं को श्रम सुविधा पोर्टल पर जारी ईपीएफ / ईएसआईसी पंजीकरण प्रमाणपत्रों की प्रतियों को अपलोड करना आवश्यक है।
2.(b) ईपीएफ / ईएसआईसी जमा करने का प्रमाण निविदाकर्ताओं को अपने टेंडर के साथ कम से कम 2 महीने के ईएसआईसी के लिए चालान एवं ईपीएफ के लिए ईसीआर और संयुक्त चालान को अपलोड करना आवश्यक है।
3. इच्छुक निविदाकारों को निविदा के तकनीकी-वाणिज्यिक (भाग- I) बोली के साथ ऊपर वर्णित सभी शर्तें को संतुष्ट करने के संबंध में प्रासंगिक दस्तावेज अपलोड करने होंगे। ये पात्रता दस्तावेज और ईएमडी की स्कैन की हुई कॉपी को एमएसटीएसटी पोर्टल पर तकनीकी-वाणिज्यिक बोली (भाग-I) के साथ अपलोड किया जाना चाहिए।
4. टेंडर फॉर्म जनवरी 15, 2021 को अपराह्न 6:00 बजे से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा। बोली-पूर्व बैठक संपदा विभाग, दूसरी मंजिल, भारिबैं, भुवनेश्वर में फरवरी 12, 2021 को पूर्वाह्न 11:00 बजे आयोजित की जाएगी।
टेंडर फॉर्म देखने के लिए आरबीआई की वेबसाइट www.rbi.org.in या www.mstcecommerce.com/eprochome/rbi से डाउनलोड किए जा सकते हैं। पूर्व-अर्हता दस्तावेज को एमएसटीसी पोर्टल पर टेक्नो कमर्शियल बिड (पार्ट- I) के साथ अपलोड किया जाना चाहिए।
5. इच्छुक वेंडर/ फर्म www.mstcecommerce.com/eprocurement/rbi से पंजीकरण कर ई-टेंडर में भाग ले सकते हैं। ऑनलाइन भाग I - तकनीकी-वाणिज्यिक बोली और भाग II - मूल्य बोली www.mstcecommerce.com/eprocurement/rbi के माध्यम से खोली जाएगी और लागू लेन-देन शुल्क का भुगतान फर्म को करना होगा।
6. निर्धारित प्रारूप में निविदा MSTC वेबसाइट पर अपलोड की जानी चाहिये । निविदा के भाग -1 में प्रस्तावित कार्य और निविदाकर्ताओं के कवरिंग पत्र के लिए बैंक की मानक टेक्नो-कमर्शियल शर्तें होंगी।
केवल सफल बोली लगाने वाला ₹ 13,060/- की बयाना जमा राशि को NEFT के माध्यम से A / C No-186004001, भारतीय रिज़र्व बैंक, IFSC कोड-RBIS0BBPA01, शाखा का नाम - भुवनेश्वर या भारतीय रिजर्व बैंक, भुवनेश्वर के पक्ष में एक अनुसूचित बैंक द्वारा जारी मांग ड्राफ्ट या बैंक के मानक प्रोफार्मा में अनुसूचित बैंक द्वारा जारी अप्रतिसंहरणीय बैंक गारंटी के रूप में जो पूर्व योग्यता दस्तावेजों के साथ निविदा-फार्म में उपलब्ध है, जमा करेगा।
7. ई-निविदा के लिए समय-सारणी निम्नानुसार है:
गतिविधि तारीख
i. ई -निविदा सं. RBI/Bhubaneswar/Estate/313/20-21/ET/438
ii. निविदा का माध्यम ई -प्रोक्योरमेंट प्रणाली
(www.mstcecommerce.com/eprochome/rbi) के माध्यम से ऑनलाइन भाग I -टेक्‍नो -कमर्शियल बोली और भाग II -मूल्य बोली
iii. अनुमनित लागत ₹ 6,53,000/- (हर परिसर के लिए)
iv. पक्षकारों के लिए आरबीआई वेबसाईट www.rbi.org.in और एमएसटीसी वेबसाईट से एनआईटी डाउनलोड करने की तिथि जनवरी 15, 2021 को अपराह्न 6:00 बजे से
v. बोली - पूर्व बैठक फरवरी 12, 2021 को पूर्वाह्न 11:00 बजे से
vi. बयाना जमा राशि ₹ 13,060/- (अनुमानित लागत का 2%) (केवल सफल बोली लगाने वाला के लिए)
vii. निविदा शुल्क शून्य
viii. लेनदेन शुल्क (अप्रतिदेय) (ई-निविदा में भाग लेने के लिए एमएसटीसी ई-पेमेंट गेटवे के माध्यम से निविदाकर्ताओं द्वारा अलग से प्रस्तुत किया जाना है) एमएसटीसी लिमिटेड को एमएसटीसी पेमेन्ट गेटवे/एनईएफटी/ आरटीजीएस के माध्यम से किया जाना है।
ix. भा.रि.बैं, भुवनेश्वर में ईएमडी प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि कार्य आदेश जारी करने की तारीख से 10 दिन के
x. वेबसाइट http://mstcecommerce.com/eprochome/rbi पर ऑन लाइन टेक्‍नो-कमर्शियल बोली और मूल्य बोली प्रस्तुत करने के लिए ई-निविदा शुरू होने की तिथि www.mstcecommerce.com/eprochome/rbi फरवरी 13, 2021 को अपराह्न 2:00 बजे से
xi. टेक्‍नो-कमर्शियल बोली और मूल्य बोली प्रस्तुत करने के लिए ऑनलाइन ई-निविदा के बंद होने की तिथि फरवरी 22, 2021 को अपराह्न 2:00 बजे तक
xii. भाग-I (अर्थात टेक्नो-कमर्शियल बोली) के खुलने की तिथि और समय फरवरी 22, 2021 को अपराह्न 3:00 बजे
xiii. मूल्य बोली :भाग-II के खुलने की तिथि सूचना अलग से दी जाएगी।
8. बैंक सबसे कम बोली को स्वीकार करने के लिए बाध्य नहीं है और या तो पूर्ण रूप से या किसी भी निविदा के हिस्से को स्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है । बैंक बिना कोई कारण बताए सभी निविदाओं को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

(एम के मल्ल)
क्षेत्रीय निदेशक
जनवरी 15, 2021


2024
2023
2022
2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष