निविदा


प्री-बिड बैठक के कार्यवृत्त - भारतीय रिजर्व बैंक, गुवाहाटी के कार्यालय परिसर में फूड कोर्ट की सुविधा प्रदान करने के लिए खानपान एजेंसियों

प्री-बिड बैठक के कार्यवृत्त 23 सितंबर, 2020 को वीसी कक्ष में सुबह 11:00 बजे शुरू हुई, जैसा कि निविदा के कार्यक्रम में दर्शाया गया है।

2. बैठक के दौरान उठाए गए प्रश्न और उनका स्पष्टीकरण निम्नलिखित तालिका में दिया गया है:

क्रम संख्या प्रश्न स्पष्टीकरण
1 निविदा शुल्क एनईएफटी जमा, जैसा कि अनुसूची में दर्शाया गया है, के बारे में प्रश्न उठाया गया था। इसमें स्पष्ट किया गया कि एनईएफटी ट्रांजेक्शन टिप्पणी में फर्म का नाम और टेंडर का नाम बताया जाए। वे संदर्भ के लिए लेनदेन आईडी भी नोट कर सकते हैं।
2 पैरा 14 सिक्योरिटी डिपॉजिट के संबंध में प्रश्न उठाया गया था यह स्पष्ट किया गया था कि चयनित बोलीदाता को अनुबंध दिए जाने के बाद गुवाहाटी में देय भारतीय रिजर्व बैंक, गुवाहाटी के पक्ष में अनुसूचित बैंक से तैयार किए गए पे ऑर्डर/डिमांड ड्राफ्ट के रूप में 50,000 रुपये (केवल पचास हजार रुपये) की सुरक्षा जमा करनी होगी। उक्त जमा राशि पर कोई ब्याज नहीं दिया जाएगा जो अनुबंध अवधि के पूर्ण होने पर वापसी योग्य है।
3 मेसर्स सोडेक्सो एसवीसी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (पैरा 3 भुगतान की शर्तें) से संबद्धता के संबंध में प्रश्न उठाया गया था। इसमें स्पष्ट किया गया कि मेसर्स सोडेक्सो एसवीसी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड से संबद्धता पूर्व अर्हता मानदंडों का हिस्सा नहीं थी और न ही तकनीकी बोली का।
4 मेनू, बुनियादी ढांचे, ईंधन, क्रॉकरी व्यवस्थाओं के बारे में प्रश्न उठाया गया था। यह स्पष्ट किया गया था कि ये निविदा दस्तावेज में बताए गए अनुसार होंगे।
5 कुक/स्टाफ रोजगार और रहने की व्यवस्था के बारे में प्रश्न उठाया गया था इस संबंध में पैरा 10 कैटरिंग स्टाफ और पैरा 11 श्रम कानूनों के पालन का संदर्भ सूचित किया गया । यह भी स्पष्ट किया गया कि बैंक के पास रसोइया/स्टाफ सदस्यों को ठहराने की व्यवस्था नहीं है।

2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष