निविदा


बोली पूर्व बैठक के कार्यवृत्त - मधुबन अपार्टमेंट एवं तेलेनखेड़ी रोड स्टाफ क्वार्टर स्थित वीओएफ तथा अत्रे ले आउट स्टाफ क्वार्टर, नागपुर स्थित वीओएफ और टीएचएच के प्रबंधन और रखरखाव सेवाओं (कैटरिंग सहित) के लिए वार्षिक सेवा अनुबंध

उपर्युक्त विषय के संदर्भ मे निविदा क्र भारतीय रिज़र्व बैंक/नागपुर/HRMD/22/20-21/ET/123 की बोली–पूर्व बैठक दिनाँक 22 सितंबर, 2020 को दोपहर 12:00 बजे बैंकिंग हॉल, क्ष्रेत्रीय कार्यालय नागपुर, में आयोजित की गई ।

उक्त बैठक मे भारतीय रिज़र्व बैंक के निम्नलिखित सदस्यों ने भाग लिया।

क्रमांक नाम पदनाम
1. श्री एस पी गुप्ता सहायक महा प्रबन्धक
2. श्री राजन शिंदे सहायक प्रबंधक
3. श्री रितेश चौरसिया वरिष्ठ सहायक
4. श्री गौरव दौड़ सहायक

निम्नलिखित संस्था के प्रतिनिधि बैठक में शामिल हुये ।

क्रमांक संस्था के प्रतिनिधि का नाम संस्था का नाम
1. श्री असलम एल शेख एम मे. माज़दा कैटरर
2. श्री जे मोहन राव ए1 सॉल्यूशन
3. सुश्री सलमा बानो ए1 सॉल्यूशन
4. सुश्री कविता सिंह दीपवृक्ष महिला बचत गट
5. श्री श्रीकांत रामटेके मे. बीबीएसएफ
6. डॉ घनश्याम श्री सप्तश्रृंगी कैटरर्स

संस्था प्रतिनिधि द्वारा पूछे गए सवाल और बैंक द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण निम्नानुसार है: -

क्र. संस्था प्रतिनिधि द्वारा पूछे गए सवाल बैंक द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण
1. क्या बैंक VOFs / THH में प्रदान की गई बेडशीट और रजाई के कपड़े धोने के शुल्क को वहन करता है? कपड़े धोने का शुल्क (बिस्तर लिनन, तकिया कवर, पर्दे और तौलिये) एजेंसी वहन करेगी। व्यवसाय चलाने के लिए उपरोक्त शुल्क प्रशासनिक लागत का हिस्सा होगा।
नोट - कृपया उपर्युक्त वस्तुओं की धुलाई / सफाई / सफाई की आवृत्ति के लिए टेंडर दस्तावेज के 2.1.3 (डी) और (ई) देखें।
2. प्रारंभिक समझौते की अनुबंध अवधि और समझौते के आगे विस्तार की अवधी क्या होगी ? शुरू में अनुबंध केवल चार महीने के लिए 31 मार्च 2021 तक मान्य होगा। (तकरीबन 01 दिसंबर, 2020 से प्रारंभ)
इसे विक्रेता के संतोषजनक प्रदर्शन के अधीन 31 मार्च, 2023 (एक समय में एक वर्ष) तक दो साल के लिए और नवीनीकृत किया जा सकता है।
3. तैनात कर्मचारियों का दैनिक कार्य समय क्या होगा? एक कर्मचारी के लिए अधिकतम दैनिक कार्य समय केवल 8 घंटे होगा। कृपया निविदा दस्तावेज के पैरा 2.6 (ए) का संदर्भ लें।
4. क्या बैंक, संस्था के कर्मचारियों / श्रमिकों के लिए ठहरने की व्यवस्था करता है? बैंक द्वारा श्रमिकों के लिए कोई ठहरने की व्यवस्था नहीं की जाएगी क्योंकि सुबह की शिफ्ट सुबह 06:00 बजे से दोपहर 02:00 बजे तक और शाम की शिफ्ट 02:00 बजे से शुरू होकर 10:00 बजे तक चलेगी। (8 घंटे की दो शिफ्ट)।
5. क्या सफाई के लिए आवश्यक सामग्री बैंक द्वारा प्रदान किया जाएगा? सफाई के लिए आवश्यक सामग्री (बर्तनों, बाथरूम, शौचालय, फर्श आदि की सफाई) के लिए व्यय फर्म द्वारा वहन किया जाएगा। व्यवसाय चलाने के लिए उपरोक्त शुल्क प्रशासनिक लागत का हिस्सा होगा।
6. इस टेंडरिंग प्रक्रिया में MSE के लिए क्या छूट हैं? पंजीकृत MSE के लिए निम्नलिखित छूट दी गई है (दस्तावेज जमा करने के अधीन)
(i) पूर्व अनुभव
(ii) वार्षिक टर्न ओवर
(iii) EMD का भुगतान
7. एल 1 बिडर के चयन की प्रक्रिया क्या होगी? कृपया खंड VIII संदर्भ लें - निविदा दस्तावेज के प्रस्तावों की जांच करें।
8. L1 का चयन वित्तीय बोली के आइटम 2 (प्रशासनिक लागत एवं लाभ मार्जिन) पर आधारित होगा। तो क्या बोली लगाने वाले वित्तीय बोली के आइटम 1(श्रमिकों का अनिवार्य भुगतान) में शून्य राशि भर सकते है? जैसा कि आइटम 1, श्रमिकों के लिए अनिवार्य भुगतान इंगित करता है। कोई बोलीदाता आइटम 1 (श्रमिकों को अनिवार्य भुगतान) में शून्य राशि को उद्धृत नहीं करेगा ।
हालाँकि, MSTC प्रणाली आइटम 1 में भरी गई राशि को शून्य दर्शाएगी तकि आइटम 2 मे भरी गई राशि के आधार पर बोलीदाता का चयन किया जा सके ।

2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष